Bigg Boss OTT: Karan Johar ने बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने पर कही ये बात

Bigg Boss OTT: करण जौहर को बिग बॉस के डिजिटल वर्जन को होस्ट करने के लिए साइन किया गया है. उनसे पूछा गया कि क्या वो कभी बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट के रूप में छह हफ्ते तक रह सकते हैं?

Bigg Boss OTT: Karan Johar ने बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने पर कही ये बात

Bigg Boss OTT: फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों कई कारणों से इंटरनेट पर चर्चा में बने हुए हैं. वो फेमस रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करने के लिए तैयार हैं. करण जौहर शो में अपने आप को होस्ट करने से लेकर उस शो में एंट्री को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म निर्माता के लिए बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करना एक सपने के सच होने जैसा है. ये शो 8 अगस्त, 2021 से शुरू होने जा रहा है. इस शो को पहले 6 हफ्तों तक वूट पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर को शो को होस्ट करना मंजूर है, लेकिन वो घर के अंदर कंटेस्टेंट के रूप में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते. एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछे जाने पर कि क्या वो कभी बिग बॉस ओटीटी हाउस में एक कंटेस्टेंट के रूप में छह हफ्तों के लिए पहना पसंद करेंगे. इस सवाल पर करण कहते हैं, ‘घर के अंदर छह हफ्ते? मैं अपने फोन के बिना एक घंटे भी नहीं रह सकता. जरा सोचिए कि सिर्फ एक घंटे में मैं कितनी चीजें मिस कर दूंगा. ओह माय गोश, मैं शुरू भी नहीं करना चाहता.’

नियम के मुताबिक कोई भी कंटेस्टेंट अपने साथ कोई कम्युनिकेशन डिवाइस घर में नहीं ले जा सकता है. डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद शो बिग बॉस के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में चला जाएगा. फिर उसके बाद बिग बॉस शो को सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे. जैसा कि शो अगले हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार है, कंटेस्टेंट को फाइनल कर दिया गया है. शो में अनुषा दांडेकर, नेहा भसीन, करण नाथ और रिधिमा पंडित सहित अन्य कंफर्म कंटेस्टेंट हैं जो इस साल शो में हिस्सा लेंगे. ये शो इस साल काफी दिलचस्प होने वाला है.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Prachand.in. Publisher: ABP News